Wednesday 8 August 2012

साले तू एक नम्बर का ठरकी है


True love . Must read .
12 साल के लङके ने  20 साल की लङकी को फ़ूल दिया । लङकी ने किस दिया । 
वो घबरा कर भागा । लङकी ने पूछा - क्या हुआ ?
लङका - गुलदस्ता लेकर आ रहा हूँ ।
लङकी - साले तू एक नम्बर का ठरकी है ।
Must read.
एक लङका TRAIN में चढने लगा । आकाशवाणी हुयी - इसमें मत चढ । पटरी से उतर जायेगी ।
PLANE में चढने लगा । आवाज आयी  - ये crash हो जायेगा ।
BUS में आवाज आयी - ये खाई में गिर जायेगी ।
लङका गुस्से में - कौन है ?
आवाज आयी - GOD
लङका - Engineering में जब admission ले रहा था । तब तुम्हारा गला बैठ गया था क्या ?

वो जब चलती है तो राहों में 100-100 के नोट बिछा देता हूँ ।
वो जब चलती है तो राहों में 100-100 के नोट बिछा देता हूँ
उसके जाने के बाद वो सब नोट उठा लेता हूँ ।

प्यार में कितने घर डूब गये यारो ।
प्यार में कितने घर डूब गये यारो ।
प्यार में पन्द्रह बीस घर डूब गये यारो ।

वो सङक के इस पार थी । हम सङक के उस पार थे ।
कुछ हम आगे बढे । कुछ वो आगे बढी ।
हम कुछ और आगे  बढे । वो भी कुछ और आगे बढी ।
हम कुछ और आगे  बढे । वो भी कुछ और आगे बढी ।
अब हम्म सङक के उस पार थे । और वो सङक के इस पार थी ।

आपने मेरे मन से खेला । आपने मेरे तन से खेला । आपने मेरे धन से खेला । आपने मेरे तन मन धन से खेला । well played ! well played ! well played ! 

प्यार के सितारे जब गर्दिश में होते हैं । लैला घर में और मजनूँ जेल में होते हैं ।
मैं तेरे प्यार में पागल हुआ छलिये । मैं तेरे प्यार में पागल हुआ छलिये ।
आयोडेक्स मलिये काम पर चलिये ।

तुम हर रात मेरे ख्वावों में आओ । तुम हर रात मुझे यूँ ही सताओ ।
मेलोडी काओ खुद जान जाओ ।

दूर से देखा तो कुछ दिखा नहीं । दूर से देखा तो कुछ दिखा नहीं ।
पास जा के देखा तो कुछ था ही नहीं ।

धरती सो रही है । आसमान सो रहा है । धरती सो रही है । आसमान सो रहा है ।
Nonsense ! ये सब क्या हो रहा है ? 

मैं हूँ यहाँ । तू है वहाँ । मैं हूँ यहाँ । तू है वहाँ ।
Lifebuoy है जहाँ । तन्दुरस्ती है वहाँ ।

आज आसमान में तारे ऐसे चमक रहे हैं ।आज आसमान में तारे ऐसे चमक रहे हैं ।
जैसे कल चमक रहे थे ।
कभी कभी मेरे दिल में ख्याल आता है । कभी कभी मेरे दिल में ख्याल आता है ।
कि क्यों कभी कभी मेरे दिल में ख्याल आता है ?

मैंने तुमसे प्यार किया । तेरे बाप ने मुझे पीटा ।
मैंने तुमसे प्यार किया । तेरे बाप ने मुझे पीटा ।
तन की शक्ति मन की शक्ति Bournvita.

तुम आ गये हो । नूर आ गया है ।  चलो तीनों movie चलें ।

खुद को कर बुलन्द इतना कि । हिमालय की चोटी पर जा पहुँचे ।
और खुदा भी तुमसे पूछे । अरे भाई ! अब उतरेगा कैसे ?

जिसे दिल दिया वो दिल्ली चली गयी । जिसे प्यार किया  वो इटली चली गयी ।
दिल ने कहा खुद्कशी कर ले जालिम ।
बिजली को हाथ लगाया । तो बिजली चली गयी ।

हमने भी प्यार किया था जिन्दगी में बङे जोश के साथ ।
हमने भी प्यार किया था जिन्दगी में बङे जोश के साथ ।
अब हम प्यार करेंगे बङी सोच के साथ ।
क्योंकि उसे कल शाम को देखा किसी और के साथ ।

लाल दीवार पर चूने से लिखा था गालिब ने ।
लाल दीवार पर चूने से लिखा था गालिब ने ।
यहाँ लिखना मना है ।

काश कि तेरे चेहरे पर Chickenpox के दाग होते ।
काश कि तेरे चेहरे पर Chickenpox के दाग होते ।
चाँद तो तू है ही सितारे भी साथ होते ।

लङका बोला - काश इन हसीनों के बाप मर जाते ।
बहाना गम का होता हम इनके घर जाते ।
लङकी बोली - बेव अकूफ़ ये सोचना भी पाप होगा ।
किसी दिन तू भी किसी लङकी का बाप होगा ।
--ooo--
लङकी - चाँदनी चाँद से होती है । सितारों से नहीं ।
मोहब्बत एक से होती है । हजारों से नहीं ।
लङका - चाँदनी अगर चाँद से होगी । तो सितारों का क्या होगा ।
मोहब्बत अगर एक से होगी । तो हजारों का क्या होगा ।
--ooo--
बेवफ़ा सनम से तो सिगरेट अच्छी है ।
बेवफ़ा सनम से तो सिगरेट अच्छी है ।
दिल जलाती है । पर होठों से तो लगती है ।
to be remember - alcohol kills man / women slowly .so what who wants to die soon.
--ooo--

O God तू अपरम्पारा । करो बेडा पार हमारा ।
My Boat फंसी मझधारा । please give me some सहारा ।
I don’t have any किनारा । नहीं दिखता कोई नजारा ।
Please take Fastly ANy action मैं बिकता खड़े बजारा । 
O God तू अपरम्पारा । करो बेडा पार हमारा । 
please give me some power मैं बन जाऊं चाँद सितारा ।
मेरी विनती सुन लो GODA  मैं लेता नाम तुम्हारा ।
--ooo--
अर्ज है । खिडकी से देखा । तो बाहर कोई न था ।
अर्ज है । खिडकी से देखा । तो बाहर कोई न था ।
और जब । बाहर से से देखा । तो खिडकी पर कोई न था ।

आवश्यक सूचना

इस ब्लाग में जनहितार्थ बहुत सामग्री अन्य बेवपेज से भी प्रकाशित की गयी है, जो अक्सर फ़ेसबुक जैसी सोशल साइट पर साझा हुयी हो । अतः अक्सर मूल लेखक का नाम या लिंक कभी पता नहीं होता । ऐसे में किसी को कोई आपत्ति हो तो कृपया सूचित करें । उचित कार्यवाही कर दी जायेगी ।