Monday, 7 March 2011

हैप्पी बर्थ डे..डियर बेटी अदिति

सुश्री दिव्या जी 

SATURDAY, MARCH 5, 2011 को दिव्या जी की होनहार बेटी अदिति का HAPPY BIRTHDAY था । इस अवसर पर शायद पहली बार दिव्या जी ने बेटी अदिति और प्यारे से नटखट बेटे सुयश की फ़ोटो और उनके बारे में जानकारी प्रकाशित की ।

हैप्पी बर्थ डे..डियर बेटी अदिति

BLOG WORLD.COM और BLOGGERS PROBLEM तथा समस्त ब्लागर बन्धुओं की तरफ़ से ढेरों आशीर्वाद । शुभकामनायें और बहुत बहुत प्यार ।

अदिति ने 10 फ़रवरी को Bangkok में Drama-fest में 5 अंतर्राष्ट्रीय स्कूलों के मध्य प्रतियोगिता में अपने स्कूल को represent किया । नाटक Hoodwinked में उसका लीड रोल था । जिसमें Sheriff की भूमिका के साथ अदिति ने पूरा न्याय किया ।

होनहार बेटी अदिति

नाटक के समापन के बाद पेरेंट्स टीचर्स और अन्य गणमान्य लोगों द्वारा मिली प्रशंसा से मन ख़ुशी से झूम उठा । अदिति के शब्दों में ," जब सब लोग तारीफ़ कर रहे थे । और बधाई दे रहे थे । तो मैं सिर्फ " थैंक्स " कह पा रही थी । काश कोई और शब्द भी होता । जो इस प्यार के बदले में कहा जा सकता । "

प्यारे से नटखट बेटे सुयश

आजकल अदिति जो अपने स्कूल में " एडीटी " के नाम से जानी जाती हैं । उन्हें लोग The wicked Sheriff  के नाम से पुकारने लगे हैं ।

25 फ़रवरी को यहाँ के लीडिंग न्यूज़ पेपर " पटाया मेल " में अदिति की outstanding performance विस्तार से छपी ।

चित्र व जानकारी साभार । दिव्या जी के ब्लाग जील से । दिव्या जी आपका हार्दिक धन्यवाद

आवश्यक सूचना

इस ब्लाग में जनहितार्थ बहुत सामग्री अन्य बेवपेज से भी प्रकाशित की गयी है, जो अक्सर फ़ेसबुक जैसी सोशल साइट पर साझा हुयी हो । अतः अक्सर मूल लेखक का नाम या लिंक कभी पता नहीं होता । ऐसे में किसी को कोई आपत्ति हो तो कृपया सूचित करें । उचित कार्यवाही कर दी जायेगी ।

Follow by Email